क्या चल रहा है?

इंस्टाग्राम लाइव पर वरुण धवन ने लोगों को दिया मैसेज, कहा- घबराएं नहीं, हम सब साथ हैं

लोगों में इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर दहशत का माहौल है. लोग सोशल डिस्टेंस‍िंग के साथ-साथ बाकी नियम भी मान रहे हैं. इस बीच एक्टर वरुण धवन अपनी दोस्त जोआ मोरानी के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर नजर आए. उन्होंने कोरोना के लक्षण और रिकवरी पर बातें की. साथ ही लोगों से खुद को हर संभव सुरक्ष‍ित रखने की अपील की.

इंस्टा लाइव के दौरान वरुण ने कहा कि जब तक यह हमारे किसी करीबी को नहीं होता तब तक हम इसकी गंभीरता को नहीं समझ पाते हैं. लोगों को कोरोना वायरस की ताकत को समझना होगा. उन्होंने कहा- ‘अगर आपके इलाके में या आपके घर के सामने किसी को भी यह बीमारी है तो उन्हें अस्पताल तक पहुंचाने में मदद करें. नेगेट‍िव माहौल ना बनाएं, किसी को अगर कोरोना वायरस है तो उससे भागे नहीं क्योंकि यह आपके किसी परिवार के सदस्य को भी हो सकता है. इससे घबराएं नहीं, इसमें हम सब एक साथ हैं. कोरोना वायरस कोई भेदभाव नहीं करता है. इससे खुद को बचाएं’.

इसके अलावा एक्टर ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. उन्होंने लोगों को घर के अंदर रहने, सोशल ड‍िस्टेंसिंग मेंटेन करने और बाकी सभी प्रोटोकॉल फॉलो करने का अनुरोध किया है. उन्होंने पुलिस, डॉक्टर्स, नर्स, राशन वाले, डिलीवरी बॉय, गार्ड आदि कोरोना वॉरियर्स को भी धन्यवाद दिया.

इंस्टाग्राम लाइव में वरुण ने जोआ से कोरोना के कारण उनकी तबीयत में आए बदलाव के बारे में भी बात की. बातचीत में जोआ ने बताया कि उन्हें खांसी और बुखार होने लगा था और सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी. जैसे ही उन्हें कोरोना के लक्षण दिखाई दिए उन लोगों ने अस्पताल जाना सही समझा. टेस्ट में पॉजिट‍िव रिजल्ट आने के बाद उन्होंने खुद को ठीक करने के लिए डॉक्टर्स की सारी बातें मानी, दवा ली और अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है. जोआ ने लोगों से यह भी कहा कि वे इससे डरे नहीं. उन्होंने कहा- ‘लोगों को डरने की जरुरत नहीं है. एक बार हॉस्प‍िटल में आपका इलाज शुरू हो जाए तो आपको पता चल जाएगा कि यह बहुत मुश्क‍िल नहीं है. इससे घबराने की जरुरत नहीं है.’

बता दें वरुण और जोआ दोस्त हैं. चैट के दौरान वरुण ने बताया कि जोआ और वो पिछले दस साल से एक दूसरे को जानते हैं

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832