क्या चल रहा है?

आशा भोसले का संदेश- सभी देशवासी पीएम केयर फंड में डालें 100 रुपए

कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचने के लिए देश हरसंभव प्रयास कर रहा है. पूरा देश 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में कई सारे लोगों को ढंग से दो वक्त की रोटी भी नहीं मिल पा रही है. गरीबों का हाल बहुत बुरा हो चुका है और रोजगार छूट जाने से उनके लिए जीवन बसर करना मुश्किल बन पड़ा है. ऐसे में सेलेब्रिटीज भी जरूरतमंदों की मदद को आगे आए हैं. स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बाद उनकी छोटी बहन और दिग्गज गायिका आशा भोसले ने भी लोगों से मदद करने की अपील की है.

आशा भोसले ने ANI से बातचीत के दौरान कहा कि सभी को कुछ नहीं तो 100 रुपए की मदद करनी चाहिए और पीएम केयर फंड में डालने चाहिए. क्या आपको 100 रुपए की शक्ति का अंदाजा है. अगर देश के 130 करोड़ लोग ऐसा करेंगे तो कुल राशि 13,000 करोड़ हो जाएगी. ये रकम लोगों की मदद करने में कारगर साबित होगी.

लॉकडाउन में एकता कपूर का बड़ा सरप्राइज, कर डाला वो काम जो सालों से नहीं किया

इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अंग्रेजी मीडियम

इंटरव्यू के दौरान आशा भोसले ने देशवासियों की हौसलाफजाई के लिए 1954 की फिल्म जागृति का गाना आओ बच्चों तुम्हें दिखाएं झांकी हिंदुस्तान की गाया. अंत में उन्होंने भारत को परिभाषित करते हुए कहा कि भारत एक ऐसा मुल्क है जिसकी आजादी के लिए स्वतंत्रता सेनानियों ने अपना जीवन त्यागा है.

लता जी ने दीप जला कर दिया एकता का संदेश

बता दें कि हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देषानुसार दीप प्रज्वलित करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और लोगों से कोरोना वायरस के इस बुरे दौर में एकजुट हो कर इस मुश्किल परिस्थितियों का सामना करने की बात कही थी.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832