काल चक्र

आमिर खान ने पीएम केअर्स फंड में दी डोनेशन, लाल सिंह चड्डा के वर्कर्स की करेंगे मदद

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा भारत एकजुट होता दिखाई दे रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केअर्स फंड में अभी तक तमाम लोग डोनेशन दे चुके हैं और इसी क्रम में अब आमिर खान ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने भी पीएम केअर्स फंड में डोनेशन दी है. हालांकि धनराशि का खुलासा उन्होंने नहीं किया है. आमिर ने महाराष्ट्र सरकार की महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में भी पैसा दिया है.

इसके अलावा आमिर खान ने ऐलान किया है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा के उन कर्मचारियों की मदद करेंगे जो दिहाड़ी पर काम करते हैं. टीम के डेली वेज वर्कर्स की मदद का आमिर का ये ऐलान जाहिर पर उन सभी के लिए थोड़ी राहत की खबर है.

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की आने वाली फिल्म है जिससे उनका लुक पहले ही सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है. ये फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गम्प की आधिकारिक हिंदी रीमेक होगी.

View this post on Instagram

पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर… बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर। #HappyValentinesDay Kareena. I wish I could romance you in every film… comes naturally to me 😉 Love. a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

अब तक किस किसने की मदद?

बॉलीवुड के दानवीरों की बात करें तो अब तक सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी और अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने मदद को हाथ बढ़ाया है. सभी ने कुछ न कुछ धनराशि दान की है. हालांकि अमिताभ बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा ने भी पीएम केअर्स फंड में डोनेशन देने की बात कही है लेकिन उन्होंने भी आमिर खान की ही तरह ये नहीं बताया कि उन्होंने कितनी धनराशि डोनेशन में दी.

कब आएगी आमिर की लाल सिंह चड्ढा?

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग तकरीबन 70 प्रतिशत पूरी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही थी तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. ऐसे में सभी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई है. फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि इसकी रिलीज डेट को आगे खिसकाना पड़ेगा.

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832