क्या चल रहा है?

आगरा में कोरोना पॉजिटिव के बढ़ते मामलों को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा- समय रहते कदम उठाए सरकार, पारदर्शिता से हो जांच

  • आगरा में संक्रमित मरीजों की संख्या 371 तक पहुंच गई है, यहां अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है
  • शहर में 30 क्षेत्रों में 90 सक्रिय हॉटस्पॉट चिन्हित किए गए हैं जबकि कुल हॉटस्पॉट की संख्या 104 ह

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोनावायरस के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रही है। अब तक यूपी में आगरा में ही सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। इसको लेकर अब कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार से अनुरोध किया है कि वह समय रहते टेस्टिंग पर ध्यान दे और इसमें पारदर्शिता बरते। उन्होंने कहा कि मैं टेस्टिंग की बात पहले ही उठा चुकी हूं। कोरोना को यदि रोकना है तो बड़े पैमाने पर जांच होना बहुत जरूरी है।

प्रियंका ने रविवार को लगातार दो टि्वट किए। उन्होंने लिखा है कि आगरा शहर में हालात खराब हैं और रोज नए मरीज निकल रहे हैं। आगरा के मेयर का कहना है कि अगर सही प्रबंध नहीं हुआ तो मामला हाथ से निकल जाएगा। कल भी मैंने इसी चीज को उठाया था। पारदर्शिता बहुत जरूरी है। टेस्टिंग पर ध्यान देना जरूरी है। कोरोना को रोकना है तो फोकस सही जानकारी और सही उपचार पर होना चाहिए। सरकार द्वारा आगरा मेयर की बातों को सकारात्मक भाव से लेना और तुरंत पूरी तरह से आगरा की जनता को महामारी से बचाने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है।

आगरा में मरीजों की संख्या 371 पहुंची, अब तक 9 की मौत
ताजनगरी में अब तक 371 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यहां 30 क्षेत्रों में 90 सक्रिय हॉटस्पॉट चिन्हित हैं। जबकि, कुल हॉटस्पॉट की संख्या 104 है। अब तक यहां 9 रोगियों की मौत हो चुकी है। डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी की जा रही है, जबकि निष्क्रिय हॉटस्पॉट की निगरानी रखी जा रही है।

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832