क्या चल रहा है?

आगरा में एक ही दिन में सामने आए कोरोना के 35 पॉजिटिव केस, प्रशासन अलर्ट

  • आगरा में संक्रमित लोगों की संख्या 138 तक पहुंची
  • शहर में जगह-जगह सैनिटाइजर मशीन लगाए जा रहे
  • लगातार की जा रही है लोगों की सैंपलिंग और स्क्रीनिंग

आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में कल सोमवार को बड़ा इजाफा हुआ है. कोरोना वायरस से संक्रमित 35 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 138 तक पहुंच गई है.

आगरा में 138 में से 129 मरीज अभी एक्टिव हैं. कोरोना के मामले लगातार बढ़ने से प्रशासन अलर्ट हो गया है. शहर से देहात तक पहुंच चुके कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकारी विभागों ने जगह-जगह सैनिटाइजर मशीन केबिन को लगवाने का काम शुरू कर दिया है.

जगह-जगह सैनिटाइजेशन केबिन मशीन

उत्तर मध्य रेलवे के मंडल कार्यालय के मुख्य द्वार पर डिसइनफेक्टेड गैलरी लग चुकी है. अब कार्यालय के अंदर जाने से पहले अधिकारी और कर्मचारी, सभी को खुद को सैनिटाइज करना होता है. इसी तरह सेंट्रल जेल पर भी संक्रमण के खतरे को रोकने के लिए सैनिटाइजेशन केबिन लगवाया गया है.

ड्यूटी पर आने से पहले जेल के कर्मचारी सैनिटाइजेशन केबिन से होकर गुजरते हैं और खुद को सैनिटाइज करने के बाद ड्यूटी शुरू करते हैं.

इस खतरे के असर को खत्म करने के लिए पुलिस भी पूरी तरह मुस्तैद है. आगरा के हरीपर्वत थाने पर सैनिटाइजेशन केबिन की शुरुआत हो गई है. इस केबिन में थाने की पुलिस के साथ पत्रकार और इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े लोग खुद को सैनिटाइज कर रहे हैं.

एसएसपी आगरा बबलू कुमार का कहना है कि पुलिस लाइन में भी इस तरह का केबिन लगवाया गया है. अन्य कई जगहों पर भी संक्रमण के खतरे को रोकने के लिए आने वाले दिनों में इसी तरह के केविन लगवाए जाएंगे.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832