क्या चल रहा है?

अरुण गोविल ने लोगों से की दीया जलाने की अपील, प्रधानमंत्री मोदी ने किया शेयर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए बत्ती बुझाओ दीया जलाओ कार्यक्रम की घोषणा के बाद लोगों के बीच उत्सुकता देखने को मिल रही है. ये बात अलग है कि कुछ लोग जहां इसका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसके विरोध में नजर आ रहे हैं. इस मौके पर अब खुद रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने लोगों से अपील की है कि लोग प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए उपदेशों का पालन करें. नरेंद्र मोदी ने भी अरुण गोविल के इस संदेश को लोगों से साझा किया है.

रामायण के भगवान राम यानी बॉलीवुड एक्टर अरुण गोविल ने ट्विटर पर एक संदेश के जरिए लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए निर्देश का पालन करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा- आज रात ठीक 9 बजे हम सब 9 मिनट के लिए अपने-अपने घरों की लाइ़ट बंद कर दें और अपने घर के बाहर दरवाजे और खिड़कियों पर दीया जलाएं और प्रकाश पर्व मनाएं. हम अंधेरे से प्रकाश की ओर जाएंगे. मेरी आप सबसे ये विनती है कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज्ञा का पालन करें. मेरा आप सबसे हाथ जोड़ कर निवेदन है कि हम उनकी इस अपील को सफल करें. इससे दुनियाभर को ये संदेश जाएगा कि पूरा देश एकजुट है.

कोरोना वॉरियर्स को अभिषेक बच्चन ने इस अंदाज में किया सलाम, वीडियो हो रहा वायरल

जब सलमान ने जला दी थी पिता की सैलरी, सलीम खान ने यूं किया था रिएक्ट

अरुण गोविल द्वारा पोस्ट को शेयर करने के कुछ समय बाद ही नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर पर भी इस पोस्ट को शेयर किया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- ”आपका यह संदेश कोरोना के खिलाफ लड़ने की संकल्प शक्ति को और मजबूती देगा.”

मोदी ने भाषण में बढ़ाया था लोगों का हौसला

बता दें कि कोरोना वायरस का सामना भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व कर रहा है. पिछले कुछ समय से देश के बिगड़ते माहौल को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पिछले भाषण में लोगों से एकता की अपील की थी साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि लोगों को इस मुश्किल घड़ी में संयम से काम लेने की जरूरत है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832