काल चक्र

अरुण गोविल के सपोर्ट में आए ‘राम भक्त’, फर्जी ट्विटर यूजर की लगा दी क्लास

रामायण में राम की भूमिका निभा चुके एक्टर अरुण गोविल ने उनके नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट चला रहे यूजर से निपटने के लिए फैन्स की मदद ली है. अरुण गोविल के फैन्स अब उनके सपोर्ट में आ गए हैं और इस फर्जी ट्विटर यूजर की क्लास लगा दी है. लोगों ने ढेरों ट्वीट करके फर्जी ट्विटर यूजर से अकाउंट सस्पेंड करने को कहा है. साथ ही बाकी लोगों से निवेदन किया है कि वो इस अकाउंट को फॉलो नहीं करें.

मालूम हो कि @RealArunGovil नाम से बने इस अकाउंट को देखकर ज्यादातर लोगों को ये लग रहा है कि यही अरुण गोविल का वास्तविक अकाउंट है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गलती से फर्जी अकाउंट को ही रीट्वीट कर दिया था. हालांकि अब अरुण गोविल के निवेदन पर फैन्स ने इस फर्जी अकाउंट यूजर की क्लास लगाना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- ये अकाउंट फर्जी है. इसे इगनोर करें या इसे ब्लॉक कर दें. असली अकाउंट ये वाला है.

फैन्स ने लगा दी फर्जी यूजर की क्लास

एक अन्य यूजर ने लिखा- अपील करता हूं कि फर्जी अकाउंट अरुण गोविल चलाने वाले सरेंडर कर दें. ऐसा बड़े और महान कलाकार होने का ढोंग करना गलत है. साथ ही यूजर ने ट्विटर से अपील की कि वो अरुण गोविल के अकाउंट को त्वरित प्रभाव से वैरिफाइ कर दें.

दूसरे ट्विटर यूजर ने अरुण गोविल के नाम से बने सभी अकाउंट्स की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर उन्हें शेयर किया है और बताया है कि अगर किसी ने भी इनमें से किसी अकाउंट को फॉलो कर रखा है तो तुरंत उसे अनफॉलो कर दें. इसी तरह लोगों ने ढेरों ट्वीट किए हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832