क्या चल रहा है?

अमिताभ बच्चन ने बताई कमजोर हो रही आंखों की तकलीफ, इस बात का है डर

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक्टिंग से तो सभी का दिल जीतते ही हैं, इसके अलावा वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी पोस्ट से भी सभी को अपना कायल बनाते हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस से रोजाना रूबरू होते रहते हैं. वो अपना हर सुख, हर दुख फैंस के बीच शेयर करते हैं.

अमिताभ को सताई अपनी आंखों की चिंता

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग के जरिए अपनी आंखों को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें ये डर सताने लगा है कि कही वो अपनी आंखों की रोशनी खो ना दें. अपने ब्लॉग में वो लिखते हैं- इऩ आंखों से अब धुंधला दिखता है, कभी लगता है कि रोशनी ना चली जाए और मेरे शरीर के साथ एक और तकलीफ ना जुड़ जाए.

रामायण विवाद: सोनाक्षी के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

कपिल शर्मा शो पर लॉकडाउन का असर, पहली बार बिना ऑडियंस होगा शूट

अमिताभ बच्चन का ऐसा बोलना हर फैंन को चिंता में डालता है क्योंकि हर कोई उन्हें काफी पसंद भी करता है और उनके स्वस्थ रहने की कामना भी करता है. वैसे अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में बताया इस सिलसिले में डॉक्टर से बात की है. अमिताभ बच्चन के मुताबिक कंप्यूटर स्क्रीन पर ज्यादा घंटे देखने के चलते उनकी आंखें थक गई हैं. उन्होंने बताया है कि वो डॉक्टर की बताई आई ड्रॉप लगातार डाल रहे हैं.

मां को किया याद

अपने इस ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने अपनी मां को भी याद किया है. उन्होंने बताया है कि पहले जब उन्हें आंखों में तकलीफ होती थी तो उनकी मां उनका किस अंदाज में ख्याल रखती थीं. वो लिखते हैं- आज मुझे वो दिन याद आते हैं जब मेरी मां अपने साड़ी के पल्लू का गोला बनाकर मेरी आंखों पर रखा करती थीं. उस गर्माहट से मेरी सभी तकलीफ दूर हो जाती थी.

अमिताभ बताते हैं कि वो आज भी अपनी मां के बताए नुस्खे फॉलो करते हैं और उन्हें उन से फायदा भी होता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही वे फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे आयुष्मान खुराना के साथ भी फिल्म गुलाबो सिताबो में काम कर रहे हैं.

 

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832