वायरल न्यूज़

अक्षय ने मुंबई पुलिस को डोनेट किए 2 करोड़ रुपए, पुलिस फाॅर्स ने भी जताया एक्टर का आभार

अक्षय ने मुंबई पुलिस को डोनेट किए 2 करोड़ रुपए, पुलिस फाॅर्स ने भी जताया एक्टर का आभार

इस वक्त देश महामारी से जूझ रहा है वहीं इसमें आम नागरिकों से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग भी जुटे हुए हैं और किसी ना किसी तरह सरकार और संस्थाओं की मदद कर रहे हैं. जो संकट की इस घड़ी में लोगों की सुरक्षा के लिए जुटे हुए हैं, इनमें डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मी समेत तमाम लोग शामिल हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने वायरस पैनडेमिक के दौरान लोगों की मदद करने में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है. तक़रीबन हर छोटे-बड़े स्टार ने अपनी क्षमता के मुताबिक विभिन्न फंड और संस्थाओं को आर्थिक योगदान देकर उनके हाथ मजबूत करने की कोशिश की है.

वहीं अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान देने के बाद अब अक्षय कुमार मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए हैं. दरअसल एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना से जंग के लिए मुंबई पुलिस को 2 करोड़ रुपए दान दिए हैं. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके दी. मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने ट्वीट कर अक्षय कुमार को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया.

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मुंबई पुलिस फाउंडेशन में दो करोड़ रुपए के सहयोग के लिए मुंबई पुलिस अक्षय कुमार को धन्यवाद देती है. आपका सहयोग शहर की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों के जीवन में काफी मददगार साबित होगा.’ परम बीर सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘मैं मुंबई पुलिस के हेड कांस्टेबल चंद्रकांत पेंडूरकर और संदीप सुर्वे को सलाम करता हूं. जिन्होंने से लड़ते हुए अपने जीवन का बलिदान दे दिया. मैंने अपना काम कर दिया है, आशा करता हूं आप भी करेंगे. हमें भूलना नहीं चाहिए कि हम उनकी वजह से सुरक्षित और जिंदा हैं.’

अक्षय कुमार के इस कदम और उनकी दरियादिली की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ में पुलिस अफ़सर का ही किरदार निभा रहे हैं.

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832